SUBSCRIBE
FOLLOW US
  • 3
    Shares

वार्षिक दिवस समारोह पर जानकी की छात्राओं ने नृत्य और गीतों से बांधा समा

बड़े उत्साह, और गर्व की भावना के साथ जानकी देवी मेमोरियल कॉलेज का वार्षिक दिवस समारोह गुरुवार को कॉलेज के सभागार में आयोजित किया गया।

इस विशेष अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में प्रोफेसर श्याम बी मेनन, गेस्ट ऑफ ऑनर प्रोफेसर राजीव गुप्ता, अन्य अतिथियों में डॉ. कुसुम कृष्णा और प्रोफेसर बृजेश सी चौधरी मौजूद थे।

प्राचार्य डॉ. स्वाति पाल ने अतिथियों के साथ दीप प्रज्ज्वलित किया। इसके बाद कॉलेज की प्रार्थना के साथ कार्यक्रम की शुरुआत हुई। इस मौके पर सम्मानित अतिथियों को प्राचार्य की ओर से सम्मानित भी किया गया।

कार्यक्रम में शास्त्रीय संगीत सोसाइटी सारंग, नूपुर और पश्चिमी संगीत सोसाइटी यूफनी की ओर से मधुर प्रदर्शन किया गया। साथ ही ‘अनुभूति’ – कॉलेज के नुक्कड़ नाटक सोसायटी ने भी अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को आकर्षित कर लिया।

प्रोफेसर श्याम बी मेनन विभिन्न क्षेत्रों में सफलता प्राप्तकर्ता, शिक्षाविदों, खेल और अन्य सह-पाठयक्रम तथा गतिविधियों से छात्राओं को सम्मानित ने किया।

मुख्य अतिथि ने सभी लोगों को संबोधित किया, अपना प्यार दिखाया और अपनी उल्लेखनीय उपलब्धियों के लिए कॉलेज की सराहना की।

इस कार्यक्रम ने राष्ट्रगान के साथ इसके खूबसूरत समापन को चिह्नित किया। कार्यक्रम के अंत में स्टाफ सलाहकारों डॉ. जयंती और डॉ. सिपु की ओर से सभी को धन्यवाद दिया गया।

Be the first to comment on "वार्षिक दिवस समारोह पर जानकी की छात्राओं ने नृत्य और गीतों से बांधा समा"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*