सहायता करे
SUBSCRIBE
FOLLOW US
  • YouTube
Loading

शाहरुख खान की चचेरी बहन पाकिस्तान से लडेंगी चुनाव, लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया

शाहरुख खान और नूर जहां

नेहा पांडेय

नई दिल्ली। भारत में बॉलीवुड सितारों का जलवा सिर्फ फिल्मी पर्दे तक सीमित नहीं है। इनका अंदाज और प्रभाव करोड़ों दिलों की धड़कन है। ऐसे में अगर हम बॉलीवुड के किंग खान यानी की  शाहरुख खान की बात करें तो उनका स्टारडम बाकी फिल्मी हस्तियों से बहुत अलग है। शाहरुख खान ने अपने अभिनय और सुपरहिट फिल्मों से करोड़ों हिन्दुस्तानियों के दिल में जगह बनाई है।  दरियादिली की कहानी हो या फिर उनकी टीम का आईपीएल प्रदर्शन किंग खान हमेशा सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन हाल फिलहाल में उनके सुर्खियों में आने का कारण बहुत अलग है जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है।

हुआ कुछ यूं

गौरतलब हो की भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान में अगले महीने यानी कि 25 जुलाई से आम चुनाव होने जा रहे हैं। अब आप सोच रहे होंगे की पाकिस्तान से चुनाव का भला भारत की फिल्मी दुनिया के स्टार का क्या लेना-देना। दरअसल शाहरुख खान अपने इंटरव्यू में कई बार यह बात बता चुके हैं  की वो उनके पिता ताज मोहम्मद खान मूल रूप से पाकिस्तान के पेशावर के रहने वाले थे। देश के बंटवारे के समय उनके पिता ने भारत में रहने का फैसला किया था और दिल्ली आकर बस गए थे, लेकिन उनके खानदान के कुछ लोग अभी भी वहीं रहते हैं। अब आप सोच रहे होंगे की शाहरुख खान की इस जीवनी का क्या मतलब। दरअसल शाहरुख खान की चचेरी बहन नूर जहां ने घोषणा की है कि वह भी पाकिस्तान के इस चुनाव में किस्मत आजमाने जा रही हैं। वह खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के विधानसभा चुनाव में बतौर निर्दलीय उम्मीदवार उतरेंगी। नूर जहां पेशावर के स्थानीय राजनीति में सक्रिय रहीं हैं। इस से पहले वह पार्षद भी रह चुकी हैं। इस खबर के आने से लोगों ने किंग खान को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी है। कुछ ने इसे लेकर उनकी आलोचना की है तो कुछ ने उनकी तारीफ।

 

 

 

 

 

 

 

Disclaimer: इस लेख में अभिव्यक्ति विचार लेखक के अनुभव, शोध और चिन्तन पर आधारित हैं। किसी भी विवाद के लिए फोरम4 उत्तरदायी नहीं होगा।

Be the first to comment on "शाहरुख खान की चचेरी बहन पाकिस्तान से लडेंगी चुनाव, लोगों ने दी कुछ ऐसी प्रतिक्रिया"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*