सहायता करे
SUBSCRIBE
FOLLOW US
  • YouTube
Loading

5 राज्यों का चुनावः सोशल मीडिया पर मोदी का ऐसे उड़ रहा मजाक, देखिए

तस्वीरः गूगल साभार

एक तरह से सत्ता का सेमीफाइनल माने जा रहे पांच राज्‍यों के विधानसभा चुनाव में अब तक के नतीजे कांग्रेस के पक्ष में जाते नजर आ रहे हैं। बता दें कि राजस्थान, मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, मिजोरम और तेलंगाना के विधानसभा चुनाव के परिणाम 2019 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर काफी अहम माने जा रहे हैं। कांग्रेस को बहुमत की ओर बढ़ता देख लोगों ने मोदी के नाम पोस्ट लिखना शुरू कर दिया है। लोग सोशल मीडिया पर खुलकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषणों का भी मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं।

राजस्‍थान और छत्‍तीसगढ़ में कांग्रेस बहुमत की ओर बढ़ रही है। वहीं मध्‍यप्रदेश में कांटे की टक्‍कर नजर आ रही है। मिजोरम में एमएनएफ 26 सीटों पर जीत दर्ज कर सरकार बनाने जा रही है। तेलंगाना में टीआरएस को बहुमत मिल चुका है।

विधानसभा चुनाव परिणाम सुनते ही जनता सोशल मीडिया पर मोदी का जमकर मजाक बना रही है। वहीं, विपक्षी पार्टियों के नेता भी भाजपा पर सवाल उठा रही है औऱ मजाक भी बना रही है। आइए कुछ ऐसे ही सोशल मीडिया पर ट्वीट और फेसबुक के पोस्ट पढ़ते हैं-

  1. अभी हाल ही में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इलाहाबाद का नाम प्रयागराज और फैजाबाद का नाम अयोध्या रख दिया। इस पर लोगों ने मोदी का भी मजाक उड़ा रहे और अब चुनाव परिणाम आते ही लोगों ने फेसबुक और ट्विटर पर फिर से व्यंग्य कस रहे हैं-


2. नरेंद्र मोदी के भाषण को लेकर एक व्यंग्य


3. फेसबुक पर एक पोस्ट

4. योगी आदित्यनाथ ने हाल ही में हनुमान जी को दलित बता दिया था

5. राहुल गांधी को पप्पू कहने के बाद अब इस तरह मोदी का मजाक उड़ रहा

Disclaimer: इस लेख में अभिव्यक्ति विचार लेखक के अनुभव, शोध और चिन्तन पर आधारित हैं। किसी भी विवाद के लिए फोरम4 उत्तरदायी नहीं होगा।

Be the first to comment on "5 राज्यों का चुनावः सोशल मीडिया पर मोदी का ऐसे उड़ रहा मजाक, देखिए"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*