सहायता करे
SUBSCRIBE
FOLLOW US
  • YouTube
Loading

संगठन को जमीनी स्तर पर मजबूत करना ही हमारी प्राथमिकता: गोपाल राय

आम आदमी पार्टी के छात्र संगठन (CYSS) ने अपने दिल्ली प्रदेश प्रभारी के तौर पर हरीश बंसल और प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर चंद्रमणि देव को नियुक्त किया है आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने बताया है कि सभी नवनियुक्त पदाधिकारी दिल्ली और देश के छात्रों की आवाज को बुलंद करेंगे उन्होंने कहा कि संगठन को जमीनी स्तर पर मजबूत करना भी हमारी प्राथमिकता हैं।

संगठन के प्रदेश महासचिव के तौर पर ऋषि कुमार गुप्ता, उपाध्यक्ष दिलीप यादव, तारिक खान, विराट तिवारी, सादिक रजा, मोहम्मद शकील, रवि पांडे और नितिन यादव को बनाया गया हैं। वही दूसरी तरफ सचिव पद पर अनुषा सिंह, कुलदीप, रीतेश श्रीवास्तव, विश्वजीत कुमार, संजय कुमार, नितिशा तावरा, जेसिका सिंह और आफताब आलम को दी गई हैं।

संयुक्त सचिव के तौर पर आदिल अंसारी, संदीप यादव, वंशिका सिंह, हिमांशी गोयल, मनीष कुमार यादव, मनोज कुमार और अंजलि को मिली है, वही प्रवक्ता के तौर पर नाहिद खान, शिवानी तिवारी, जय ठाकुर, विपिन, कनिष्का गोस्वामी, रजनीश मिश्रा और ध्रुव गहलोत को बनाया गया है वही सोशल मीडिया के इंचार्ज के तौर पर गगन महायान को जिम्मेदारी दी गई हैं।

Disclaimer: इस लेख में अभिव्यक्ति विचार लेखक के अनुभव, शोध और चिन्तन पर आधारित हैं। किसी भी विवाद के लिए फोरम4 उत्तरदायी नहीं होगा।

Be the first to comment on "संगठन को जमीनी स्तर पर मजबूत करना ही हमारी प्राथमिकता: गोपाल राय"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*