SUBSCRIBE
FOLLOW US
  • YouTube
Loading

डीयू- प्रवासी मजदूरों को लेकर हो रहे निबंध प्रतियोगिता में ऐसे लें भाग

दिल्ली विश्वविद्यालय में एक ओर जहां शिक्षक छात्रों को ऑनलाइन माध्यम से पढ़ा रहे हैं, वहीं दूसरी ओर विभिन्न छात्र संगठनों की ओर से तमाम तरह की रचनात्मक गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए निबंध प्रतियोगिता आदि का भी आयोजन किया जा रहा है। इसी क्रम में दिल्ली, सीवाईएसएस (छात्र युवा संघर्ष समिति- आप छात्र विंग) ने एक निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया है। निबंध का विषय ‘कोविड 19 -श्रमिकों पर प्रभाव व चुनौतियां’ हैं। इसके लिए आपको हाथ से ही 1000 शब्दों में हिंदी या अंग्रेजी भाषा में अपने विचार देने हैं।

छात्र चंद्रमणिदेव ने बताया है कि इसके लिए हमने तीन तरह के पुरस्कार भी रखे हैं। साथ ही निबंध प्रतियोगिता में चयनित शीर्ष 10 लोगों को ई- प्रमाण पत्र भी दिया जाएगा।  प्रतियोगिता में पहले स्थान पर आने वाले छात्र को 1000 रुपये, दूसरे स्थान के लिए 700 रुपये व तीसरे स्थान पर 500 रुपये का पुरस्कार भी दिया जाएगा।

प्रतियोगिता में ऐसे लें भाग

इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने का अंतिम दिन 1 मई सायं 6 बजे तक का है। 3 मई को रिजल्ट आएगा। आप निबंध लिखकर नीचे दिये गये पते पर ईमेल कर सकते हैं-

akshitdev29@gmail.com

प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए आप नीचे दिए गए लिंक पर जाएं-

https://surveyheart.com/form/5ea5abea0397791715531e16

 

Disclaimer: इस लेख में अभिव्यक्ति विचार लेखक के अनुभव, शोध और चिन्तन पर आधारित हैं। किसी भी विवाद के लिए फोरम4 उत्तरदायी नहीं होगा।

Be the first to comment on "डीयू- प्रवासी मजदूरों को लेकर हो रहे निबंध प्रतियोगिता में ऐसे लें भाग"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*