सहायता करे
SUBSCRIBE
FOLLOW US
  • YouTube
Loading

स्पेशल अटेंडेंस वाली बीसी आंटी यानी भेरी क्यूट आंटी से खास बातचीत

तस्वीर-गूगल साभार

कोरोना महामारी के चलते पूरे देश में लॉकडाउन लगाया गया। इस दौरान स्कूल, कॉलेजों सहित सबकुछ बंद हैं। इन सबके बीच सबको हंसाने के लिए नई-नई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। इनमें से एक है स्नेहिल दीक्षित मेहरा उर्फ बीसी आंटी की वीडियो। लॉकडाउन में पैदा होने वाले अपने बच्चों के नाम लॉकडाउन, कोरोना, क्वारंटीन रखने पर आधारित इन बच्चों के 2025 में कैसे एक अध्यापिका स्कूल में अटेंडेंस लेगी। इसी पर बना एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल खूब देखा गया।

इंस्टाग्राम पर ‘भेरी क्यूट आंटी’ नाम के अकाउंट पर यह वीडियो पोस्ट किया गया। यह अकाउंट जानी-मानी वीडियो क्रिएटर स्नेहिल दीक्षित मेहरा का है। मेहरा मुंबई की रहने वाली हैं। वायरल वीडियो में अटेंडेंस के दौरान टीचर अपने स्टूडेंट्स के नाम पुकारती है- ‘क्वारंटीना जोशी, लॉकडाउन सिंह राठौड़, कोविड अवस्थी, कोरोना पाल सिंह, सोशल डिस्टैं सिंह, मास्क महतो, गलव्स गायकवाड़, वुहान भदौरिया, आत्मनिर्भर केलावाला।’

यह वीडियो टिकटॉक, वॉट्सऐप, फेसबुक सहित सभी प्लैटफॉर्म्स पर देखा जा रहा है। लोगों से इस वीडियो को काफी तारीफ मिली है।

इस वीडियो के बाद आंटी कई अन्य कैरेक्टर में लोगों के सामने नजर आईं। आइये जानते हैं कि बीसी आंटी के वीडियो कैसे वायरल हुए और आगे उनकी कौन सी वीडियो आने वाली है। आपको बता दें कि बीसी आंटी अपहरण सीजन 2 में भी नये किरदार में नजर आने वाली हैं। इन्ही सबको लेकर फोरम4 ने बीसी आंटी से स्पेशल बातचीत की है।

देखिए खास बातचीत-

Disclaimer: इस लेख में अभिव्यक्ति विचार लेखक के अनुभव, शोध और चिन्तन पर आधारित हैं। किसी भी विवाद के लिए फोरम4 उत्तरदायी नहीं होगा।

Be the first to comment on "स्पेशल अटेंडेंस वाली बीसी आंटी यानी भेरी क्यूट आंटी से खास बातचीत"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*