सहायता करे
SUBSCRIBE
FOLLOW US
  • YouTube
Loading

डूसू केंद्रीय पैनल के प्रत्याशियों के चयन के लिए अभाविप ने चुनाव समिति की घोषणा की

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने 31 अगस्त को दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ में प्रत्याशियों के केंद्रीय पैनल में चयन हेतु 7 सदस्यों की चुनाव समिति की घोषणा कर दी है। अभाविप दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अवनीश मित्तल की अध्यक्षता में अभाविप की राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य डॉ. मनु शर्मा कटारिया, प्रदेश संगठन मंत्री आनंद श्रीवास्तव, राष्ट्रीय मीडिया संयोजक मोनिका चौधरी, प्रदेश मंत्री सिद्धार्थ यादव, दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष शक्ति सिंह तथा केंद्रीय कार्यसमिति सदस्य अभिषेक वर्मा इस चुनाव समिति के सदस्य हैं।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के दिल्ली विश्वविद्यालय छात्रसंघ हेतु चारों प्रत्याशियों की घोषणा 5 सितंबर को यह चयन समिति करेगी, अभाविप दिल्ली के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. अवनीश मित्तल ने कहा कि, “अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद में प्रत्याशियों के चयन की प्रक्रिया हमेशा से पारदर्शी और लोकतांत्रिक रही है। हम डूसू के चुनाव में अपने प्रत्याशियों को विभिन्न मानदंडों पर परख रहे हैं, जिससे दिल्ली विश्वविद्यालय को मजबूत तथा उनकी आवाज बनने वाला छात्रसंघ मिल सके।”

अभाविप दिल्ली के प्रदेश मंत्री सिद्धार्थ यादव ने कहा कि,” दूसरे संगठनों में जिस तरह से कैंडीडेट ढूंढे नहीं मिल रहे, एक संगठन तो छात्रों द्वारा नकारे जाने के अपने पुराने अनुभव से डूसू चुनाव ही नहीं लड़ रहा या पैराशूट कैंडिडेट लाए जा रहे हैं वह निश्चित ही अन्य संगठनों की डीयू में खस्ता हालत को स्पष्ट कर रहा है। निश्चित ही अभाविप को अब तक प्री इलेक्शन कैंपेन में मिले रुझानों से अभाविप डूसू की चारों सीटों को जीत रही है।”

Disclaimer: इस लेख में अभिव्यक्ति विचार लेखक के अनुभव, शोध और चिन्तन पर आधारित हैं। किसी भी विवाद के लिए फोरम4 उत्तरदायी नहीं होगा।

Be the first to comment on "डूसू केंद्रीय पैनल के प्रत्याशियों के चयन के लिए अभाविप ने चुनाव समिति की घोषणा की"

Leave a comment

Your email address will not be published.


*